विदेशी मुद्रा - ऑफ़लाइन - अनुकरण


मूल रूप से एचाबॉ द्वारा पोस्ट किया गया मैं एम्बिब्रोकर चार्टिंग सॉफ़्टवेयर (जिस तरह से वास्तव में अच्छा है) के मालिक हैं, और कुछ समय के लिए व्यापार का अध्ययन कर रहे हैं, लेकिन अब ऐसे चरण में हैं जहां आईडी मेरे व्यापार का परीक्षण करना चाहती है। मुझे दिन-अवधि में दिलचस्पी है, लेकिन मेरे दिन की नौकरी की प्रकृति के कारण, मैं डेमो अकाउंट और डेमो व्यापार में लॉग इन करने में असमर्थ हूं। क्या वहाँ कोई सॉफ़्टवेयर है जो डेटा ऑफलाइन स्टोर करता है (मैं GBPUSD पर 1 मिनट के चार्ट का उपयोग करता हूं), इसे 1min बार अंतराल में ऑफ़लाइन वापस चलाएं और फिर मुझे स्टॉप शॉपस्टॉप नुकसान के साथ व्यापार और सिमुलेशन मोड में लाभ ऑर्डर लेने की अनुमति दें - और दिखाएं सत्र के अंत में मेरा लाभ यह मेरे लिए व्यापार सीखना एक बढ़िया तरीका होगा क्योंकि मैं घर से बहुत दूर और अक्सर इंटरनेट कनेक्शन के बिना हूं। बहुत धन्यवाद - ऐलिस निन्जा ट्रेडर्स मार्केट रीप्ले आपको भविष्य में किसी भी समय एक साथ कई बाजारों को रिकॉर्ड और फिर से चलाने की अनुमति देता है। मार्केट रीपली एक अमूल्य शैक्षिक उपकरण है जो व्यापार की निरंतर सीखने की प्रक्रिया में तेजी लाने में मदद कर सकता है। लाल अस्वीकरण और जोखिम चेतावनी विदेशी मुद्रा विनिमय व्यापार अत्यधिक सट्टा है और केवल उन लोगों के लिए उपयुक्त है जो (ए) को समझते हैं और इसमें शामिल जोखिमों को ग्रहण करने के लिए तैयार हैं, और (बी) आर्थिक रूप से महत्वपूर्ण आर्थिक नुकसान को मानने में सक्षम हैं संभावना यह है कि आप अपने कुछ या सभी शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जिसे आप खोना नहीं चाहते। मार्जिन पर ट्रेडिंग आपके खाते में लाभ और नुकसान दोनों को बढ़ा सकते हैं। विदेशी मुद्राओं को व्यापार करने का निर्णय लेने से पहले, आपको सावधानी से अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए। आपको विदेशी मुद्रा विनिमय व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत होना चाहिए और यदि आपको कोई संदेह है तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना चाहिए। पिपत में प्रदर्शित या सम्मिलित सभी सामग्री या जानकारी कई मान्यताओं पर आधारित होती हैं, जिन्हें पूरी तरह से खुलासा नहीं किया गया है या समझाया नहीं जा सकता है। हिंदेशनल व्यापार या प्रदर्शन में कई अंतर्निहित सीमाएं हैं, जिनमें हिंदसौइट और वास्तविकतागत व्यापार या प्रदर्शन का लाभ शामिल है, इसमें कोई आर्थिक जोखिम नहीं है। व्यापार घाटे और पर्याप्त तरलता बनाए रखने के बावजूद किसी विशेष व्यापारिक कार्यक्रम का पालन करने की क्षमता जैसे वैरिएबल्स सामग्री विचार हैं जो वास्तविक ट्रेडिंग परिणाम को प्रतिकूल रूप से प्रभावित कर सकती हैं। कोई प्रतिनिधित्व या गारंटी नहीं दी जा रही है या कोई भी खाता पिपत पर प्रदर्शित होने वाले लाभ या हानियों को प्राप्त करने की संभावना है या नहीं। एक व्यापार कार्यक्रम द्वारा बाद में हासिल की गई काल्पनिक प्रदर्शन और वास्तविक प्रदर्शन के बीच अक्सर महत्वपूर्ण अंतर हैं निवेश या व्यापार निर्णय लेने के दौरान आपको स्वतंत्र निर्णय लेने चाहिए। पूर्व प्रदर्शन भविष्य के परिणाम का संकेत नहीं है। कृपया अधिक जानकारी के लिए यूजर एग्रीमेंट और रिस्क डिस्क्लोजर स्टेटमेंट को पढ़ें। हाल ही में सक्रिय सदस्य हाल की टिप्पणियाँ संपर्क जानकारी 2008-2015 PipHut LLC प्रवेश करें

Comments

Popular Posts