कोई हानि हेज ईए विदेशी मुद्रा नहीं


एशियाई देश के उत्पीड़न सुपर हेज में ब्रोकरों द्वारा एक प्रभावशाली सुपर हेज को बदला गया यह 8217 के वर्ग माप विज्ञान क्षेत्रीय क्षेत्रीय क्षेत्र के क्षेत्र में अत्यधिक माना जाता है और लोग इस से बड़े पैमाने पर निर्माण कर रहे हैं। सुपर हेज सिस्टम ने नियमों पर बिक्री दर्ज नहीं किया है और इसलिए इनकी कीमत बढ़ाने पर खरीदी। मुफ़्त सुपर हेज डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें सुपर हेज रिवर्स हो सकता है, अगर यह भुगतान नहीं करता है, तो आप 8217ve को पिछले एमटी 4 का उपयोग करने के लिए मिला है जो इस ईए को चलाने के लिए बनाया गया था ताकि आप को बोली मूल्य के लिए खरीदारी करने की अनुमति दी जा सकें और बेचे नुकसान पर। यदि आप 8217 में शतर्रा को बेहतर तरीके से ले जा रहे हैं, तो आप वाणिज्य को सत्यापित कर सकते हैं। आप को ऑर्डर बंद करने और प्रतिस्थापन के कारोबार को खोलने के लिए हालांकि, यह असफलता का भुगतान करता है। यह प्रायः विशेष रूप से एक विशेष ईए है जो तत्काल निष्पादन पर काम करेगा, इसके अलावा एमटी 4 के निर्माण के अलावा सुपर हेग को कोडित किया गया था ताकि ब्रोकर को धोखा नहीं दिखाई दे। अगर आप 8217re डेमो खाते का इस्तेमाल करते हैं, तो कोई भी वापसी संभव नहीं होती है। एक मुद्दा यह है कि यदि आप उस दिन से कुछ दिनों के लिए पलायन करते हैं, तो मेरा मानना ​​है कि संभव है कि ब्रोकर अपने खाते को फ्रीज करने और आपके मुनाफे को जब्त करने के लिए सही है। आपको यह याद रखना चाहिए कि यदि आपने नोटिस करने से पहले अपने लाभ को वापस लेने में कामयाब हो लिया है, उस 8217 के तर्क और आमतौर पर, उस 8217 के व्यापार व्यक्तियों को सावधान होना चाहिए। हालांकि इस अद्भुत ईए सुपर हेजिंग के लिए, यह बिल्कुल समान था कि वे मुनाफे सीधे वापस लेने में सक्षम होंगे। ईए जीगैप्स के लिए खोजे गए अन्य लोग 3 युगल हेजिंग ईए फ्री विशेषज्ञ और गिगापिप फ्री डाउनलोड फॉरेक्स एए गिगापिप्स गिगापिप्स और ग्रिड हेज ईएफ़एक्सएक्स हेडगे हेज एए नॉन लॉस एक्सपिरियंस (अच्छा लगता है) वाणिज्यिक सदस्य मार्च 2010 106 डाक हाय सब लोग, यहां मैं हेजिंग और सामान्य तौर पर विदेशी मुद्रा बाजार और व्यापार के साथ मेरे अनुभव के बारे में बात करना। पिछले 5 वर्षों से जब मैंने विदेशी मुद्रा के साथ मेरी यात्रा शुरू की थी, मैंने समय-समय पर रोबोटों और ईश के लिए व्यापार बहु ​​समय के फ्रेम, कैंडलस्टिक पैटर्न, संकेतक, चार्ट गठन, मूल्य क्रिया, आपूर्ति और मांग के स्तर से एक मूल्यवान अनुभव प्राप्त किया है मैं तुम्हारे साथ अपने छोटे ज्ञान को साझा कर रहा हूँ तुम लोगों को ज्यादातर धोखेबाज़ और मेरी सबसे बड़ी सलाह व्यापार के लिए या एक छोटे से खाते के आकार से बहुत कुछ नहीं की उम्मीद है, और छोटे से 1 99 99 में मेरा मतलब है, जबकि व्यापार के साथ शुरू करने के लिए एक 10.000 संतुलन सबसे पहले आप के लिए एक मानसिक धक्का होगा और दूसरी बात आपको अपनी गलतियों से सीखने की अनुमति देगा क्योंकि आपके लिए शुरू में कई डॉलर शेष रहेंगे। मेरी यात्रा के दौरान मैंने सबसे बड़ी बाधा का सामना किया है, फिर से मेरे नुकसान को फिर से दोबारा शुरू करना शुरू करना है। यह वास्तव में विनाशकारी और समय लगता है, कभी-कभी यह एक अंतहीन चक्र की तरह लगता है, जिसके परिणामस्वरूप सभी के बाद 100 नुकसान हो जाते हैं और मन में बहुत नकारात्मक स्थिति होती है जो इसे पाने के लिए मुझे सप्ताह लेती है। अपने पहले वर्ष के दौरान मुझे याद है कि मैं एक पुरानी की तरह था, iv सभी धागे पढ़ रहा था सभी मंचों विदेशी मुद्रा और व्यापार से संबंधित सभी किताबें, Marketiva साथ एक डेमो के लिए साइन अप और खरीदने और बेचने के लिए शुरू कर दिया, बाद में साथ एक डेमो के लिए साइन अप सीएमएस विदेशी मुद्रा, अंत में मैं एक बड़े पैमाने पर इंफोस के साथ आया जो कि विदेशी मुद्रा से लाभ के साथ कुछ भी नहीं था, वे केवल मेरी मूल बातें थीं कि एमटी 4 में प्रवेश करने और कुछ अच्छे दिखने वाले संकेतक के साथ एक चार्ट की स्थापना कैसे की जाती है। मैं बाद में यहां अपनी यात्रा की नैतिकता को समझाऊंगा। उपयोग की जाने वाली ऐसी तकनीक, जैसा नीचे दिखाया गया है, और जितना ऊंचा बैलेंस उतना ही इनाम ट्रेडों को देखकर आप समझ सकते हैं कि यह कैसे काम करता है, पहले व्यापार में खो दिया दूसरा व्यापार नुकसान को कवर करेगा और लाभ बढ़ा देगा। संलग्न छवि (क्लिक करने के लिए विस्तार) विदेशी मुद्रा हेज की परिभाषा एक्सचेंज दरों में एक अवांछित चाल से मौजूदा या अनुमानित स्थिति की रक्षा के लिए विदेशी मुद्रा व्यापारी द्वारा लागू एक लेनदेन। एक विदेशी मुद्रा बचाव का उपयोग करके ठीक से, एक व्यापारी जो लंबे समय से एक विदेशी मुद्रा जोड़ी है नकारात्मक जोखिम से बचाया जा सकता है, जबकि व्यापारी जो कम विदेशी मुद्रा जोड़ी है उल्टा जोखिम के खिलाफ की रक्षा कर सकते हैं एक उचित धन प्रबंधन के साथ, निश्चित रूप से आपकी पूंजी को 3 महीने से अधिक सुरक्षित और सुरक्षित रूप से दोगुनी नहीं होगी और कोई दिन में 3 से अधिक ट्रेडों को 0.5 प्रतिफल प्रत्येक को लक्षित नहीं करना होगा। यदि आप अपना खाता प्रबंधित करने में रुचि रखते हैं तो निश्चित रूप से आप एक भाग्यशाली निवेशक हैं, एक उचित मासिक लक्ष्य और एक उचित शेयर के साथ, आप वापस बैठेंगे और आराम करेंगे और आप तनाव रहित पैसे अर्जित करेंगे। मेरी तकनीक बाजार में उत्क्रमण से पहले व्यापार की रक्षा करना है और ये एक वास्तविकता है और हर व्यापारी के साथ एक तथ्य होता है, हर कारोबारी दिन में हर एक व्यापार होता है। दिन के अंत तक सभी ट्रेडों लाभ में बंद हो जाएगा। आपकी टिप्पणियों, समर्थन और अन्तरक्रियाशीलता के लिए धन्यवाद। इस रणनीति के लिए आपके नाम से किसी भी दलाल के साथ 100,000 न्यूनतम खाते की आवश्यकता होगी, जो सबसे अधिक जोखिम वाले जोखिम का सबसे कम लाभ उठाने वाले (मैं सुझाता हूं: हॉटफोरेक्स, एफएक्ससीएम) मासिक रिटर्न को जोखिम के साथ पहले जमा के 20 से कम नहीं होना चाहिए मुफ्त व्यापार योजना पहला व्यापार दिन (यदि नहीं, तो आपको समझौते को खत्म करने का अधिकार है) से लाभ देखा जा सकता है। मैं आपके व्यापार को केवल 20 नुकसान के साथ सीमित करता हूं (20 का कोई नुकसान समझौते को समाप्त करेगा) निष्पादित किए गए ट्रेडर्स मेरे और व्यापारी (निवेशक) के बीच परामर्श के बाद होंगे। (वैकल्पिक)। हर शेयर सप्ताह के अंत में भुगतान करने के लिए मेरी हिस्सेदारी 40 होगी। 8203 हमारे सहयोग के किसी भी चरण पर आप समझौते से वापस लेने के लिए स्वतंत्र हैं। समझौते को पढ़ने के बाद, आपसे संपर्क करने के लिए आपका स्वागत है: हाय मोंटेसर, आपकी रणनीति के संबंध में मुझे एक और सवाल था। क्या यह कुछ प्रकार की आर्बिट्रेज ट्रेडिंग स्ट्रेटरी है जिसका उद्देश्य मूल्य और तरलता के बीच संबंधों को कैपिटल बनाना है। आर्बिट्रेज ट्रेडिंग रणनीतियों बाहरी बाजार में और टर्मिनल के कोटेशन के बीच सेकेंड में अंतर के आधार पर रणनीतियां हैं। अधिकांश ब्रोकर अपने ग्राहकों को मध्यस्थ व्यापार रणनीतियों का उपयोग करने की अनुमति नहीं देते हैं कई बार जब ग्राहक आर्बिट्रेज स्पष्ट रूप से या निहित तरीके से उपयोग करते हैं, तो ब्रोकर क्लाइंट 8217 के लेनदेन को रद्द करने या फिर से लिखने का अधिकार सुरक्षित रखता है। कोई भी नियमित व्यापार पद्धति नहीं है क्योंकि किसी भी ब्रोकर के साथ किसी भी सामान्य खरीद और बेचने का काम होता है

Comments